ar
Feedback
#Ƭʀʙ Σᴍᴘɪʀᴇ -🖤

#Ƭʀʙ Σᴍᴘɪʀᴇ -🖤

الذهاب إلى القناة على Telegram

#DᴏᴛᴢDʀᴀᴋᴇEsᴘᴀᴅᴀCʜᴏᴅ 💢

إظهار المزيد
لم يتم تحديد البلدالفئة غير محددة
323
المشتركون
لا توجد بيانات24 ساعات
+107 أيام
+1030 أيام
أرشيف المشاركات
Mujhe ky bro me to normie hu

Dede dm m aur sun🤣🤣😂

Mene khud mansuri 2k26 me suna

32gb se spam kroge tho refresh hi Krna padega nah

iig spam bot

Lundster bhai heavy dhappa milgya apko
Lundster bhai heavy dhappa milgya apko

😂😂

"RDP de m refresh krta rahunga"

Link

Rge ne kaha bacha liya inhe

Nagachudi ebheekari🐕😂
Nagachudi ebheekari🐕😂

Bc iske nana bihari hain

Sun na kese bhik mang raha ey lagta ey chud ke pagal ho gaya ey

Ek rndyke ke ladke ki vn sunata hu

Bc ab kya bolu iss pille ko
Bc ab kya bolu iss pille ko

Hhh

Bc iske nana bihari hain