ar
Feedback
𓆩⃟𝑨𝑲𝑺𝑯𝑼 𝒙 𝑴𝑨𝑹𝑪𝑶𓆩⃟🇦🇱𓆪

𓆩⃟𝑨𝑲𝑺𝑯𝑼 𝒙 𝑴𝑨𝑹𝑪𝑶𓆩⃟🇦🇱𓆪

الذهاب إلى القناة على Telegram

Chat - @cynthiagram

إظهار المزيد
لم يتم تحديد البلدالفئة غير محددة
1 187
المشتركون
-1124 ساعات
-427 أيام
+88430 أيام
أرشيف المشاركات
Moon randi dm meh routi pakdi gyi 😭💦🤣🤣🤣

Livegram bot ka link do +7 tg ka gw karu fir dm me msg nhi ayenge kuch logo k

Bsdk kuch chahiye to cmmt me bola karo na seen karke to aise bhagte ho jaise meri gf ho 😡

Chudmarco tereko bol rha meh nhi sehta

Allah na kre kisi ke ghar tere jesa kinner peda ho 🤢🫵🏿🔥

Yh kuttiya rebaland ki chut maruga allah ke birthday pe

Lundakshu spotted Opinion rejected 🤢🫵🏿

REBELAND TEREKO GAY BOL RHA

congratulations AKSHU X GAY

Jaldi hi Mere shaadi hone Wali hai guys 👫👫 jarur aana

Moon ke. Baap ka rape kar diya kisi ne 😭💔

Trkow bhejta akshu us se he use kr long fyt me mzedar hai