ar
Feedback
≻ 𝘍𝘈𝘔𝘌 𝘋𝘖𝘞𝘕𝘌𝘙 < >⛓

≻ 𝘍𝘈𝘔𝘌 𝘋𝘖𝘞𝘕𝘌𝘙 < >⛓

الذهاب إلى القناة على Telegram

भगवानों का अड्डा < 👑 >

إظهار المزيد
لم يتم تحديد البلدالفئة غير محددة
365
المشتركون
-124 ساعات
-17 أيام
+9130 أيام
أرشيف المشاركات
ha anurag tik lega ye avam pavam ko to side character v na manu mai

Anurag ko bola mene 50

50 jyada ni hogya ye randika to bs batein chodta tha dvls ke lund pr beth ke spam to ye 2026 me kr rha pilla ey pura

Ye bhi 20-50 days ka spammer tha isper mene or ritik ne multi lagai thi isi ki gc me isne link diya tha spam lagate hi left krdiya tha 😂😂😂

in logo shi to anurag tha bc tikta bhi tha or hawabazi nhi krta

ise kehta hu aja vc on live ek v script bna ke dikha de kehta h sr du vc ni aunga kya bolu is normie new gen ko

Comedy acha krta h ye joker 🃏

Repost from N/a
Suraj beta kbhi hosting bot bnya hai kya ya sirf baate he chodi hai

sticker.webp0.16 KB

Monarch pilee ne bola tha meri chudai de mene usko uski chudai dedi kam se kam 30+ video bechara pilaa gc leave lekr bhag gaya Monarch be like - are bc bhago sunny ne maa cod dali😞😞

Repost from N/a
Dukcy rndi ka chhed bada Kar Diya 😱😱😱
Dukcy rndi ka chhed bada Kar Diya 😱😱😱

Repost from N/a
photo content

Abe rehan rndike bcche dm me kitno logo se chudega tu b

Mere dm me to drop krde abhi

400 mem pr drop krdunga 😹
+1
400 mem pr drop krdunga 😹

400 mem pr drop krdunga 😹
+1
400 mem pr drop krdunga 😹

Avam rndik bcha okat bhul gya h apni 😰👐🏻 rndik baatein chod rha h jo cp krne k lie 3 baje tk jagta h hmare sote hi cp krne uth ta tha doggy 🐶🐶

Ye to mera bhaii hai mere jaisa likhta