Simplicrack Math
الذهاب إلى القناة على Telegram
Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078
إظهار المزيد7 788
المشتركون
+4824 ساعات
+4137 أيام
+2 85230 أيام
جاري تحميل البيانات...
جذب المشتركين
سبتمبر '26
سبتمبر '26
+140
في 0 قنوات
أغسطس '26
+3 620
في 1 قنوات
Get PRO
يوليو '26
+940
في 1 قنوات
Get PRO
يونيو '26
+3 171
في 2 قنوات
| التاريخ | نمو المشتركين | الإشارات | القنوات | |
| 03 سبتمبر | +22 | |||
| 02 سبتمبر | +50 | |||
| 01 سبتمبر | +68 |
منشورات القناة
Dunia ki koi v chiz uthaa lo...Ye exams hi kyun na ho...Maine sirf 2 types ke logon ko Successful hote Hue dekha Hai:
1) Jinka Pass Khone ko kuch bacha hi nahi- they have hit Rock bottom (na Maa baao ka paisa, na kisika support). Koi Plan B nahi...ab bas Yehi karna Hai...jitna ragad sakte Hai utna Ragadte Hai khud ko.
2) Kuch log jinka Self-Standard itna high Hai ki....wo hamesha har chiz ko ek framework ke saath karte Hai. Kuch v do unhe wo obsessively uske piche kaam karenge aur they will do like they are already winners.
Dekho me tumhe koi fake motivate karna nahi chahta hu...but trust me Maine baht log Dekhe h life me Jo apne Virasat me milne Wali chize v jalaye Hai.....so tumhare pass kya Hai kya nahi usse kuch Badalne wala nahi h...aur ha sabka Apna definition of success ek time ke baad ban hi jata h....but Tum Agr Hamesha Past ya Future me jioge toh hamesha dukhi rahoge...chahe tumhe ASO MEA kyun na miljaye...waha Jake tumhe lagega UPSC Kar sakta Tha...Entrepreneur ban jata...falana karleta.....ye sab kabhi khatam nahi Hota...aur na hi hoga....
Bas me chahta h tum apne Approach badlo....present me Jo haath me Hai usko kaise behtar Kar paoge aur confidently kaise prepare Kar paoge uspe focus Karo.
Ye sari baatein bade normal, ye toh Pata h type feel hoga...fir v bhai Tera selection nahi Hua Avi tak. Ye waisi baat Hai BMW X7 ki specification tujhe Pata h...but tumne kabhi drive hi nahi kiye bas khud ko owner samjhte rahe.
Baki tum samjhdaar ho....ignore karoge ya kaam Karoge tumhare marji. Have a good day!
| 2 | Advance me v khela hoga | 1 833 |
| 3 | Kaisa chal Raha h for M.R.Q Series Advance Math Classes?
Next Geometry aayega. Sare class complete karna Hai agr Math me 40+ chahte ho toh....baki apne hisab se buddhi lagaoge toh jaise Aaaj tak result mil Raha h waise hi milega. | 2 054 |
| 4 | https://youtu.be/6EZ_C1anAQU | 2 201 |
| 5 | Me kaha laadle....padhai chal rahi Hai ya nahi??
Yaad Hai na 6 baje...milna h | 2 698 |
| 6 | ‼️Aaj shaam 06:00PM pe SIMPLICRACK MATH YT Channel pe aayega M.R.Q Series ka Co-Ordinate Geometry Class.‼️
▶️Jinhone Ye Class: https://youtu.be/AkNzm2VQJvg Complete nahi kiye karlo fatafat
Tier-1 me 1 question Sure Shot ✔️ | 2 761 |
| 7 | لا يوجد نص... | 2 919 |
| 8 | Aaj Shaam ko 06:00 baje Simplicrack Math pe hoga M.R.Q Series Advance Classes me - Height & Distance ka Tandav ready rehna.
ye class se 2 number pakka aayega. | 3 026 |
| 9 | Drop your score card | 3 087 |
| 10 | Today at 10 AM, MATH SECTIONAL TEST 5 will be live.
You can attempt through Simplicrack App/Website>> Free Courses>> MATH Gym>> Mission Room>> MATH Sectional Test 5
Tomorrow I will analyze sectional 4 & 5 live. | 3 099 |
| 11 | Aaj jab v free baithoge...ek baar ye sochna aur comment me jawab Dena:
"Agr Govt Job pe security nahi Hota, naa hi koi vedbahv society Ms Hota Private or Govt Job me, toh tum kya banna chahte? like tumhe konsa kaam karna pasand aata ya fir Icha Hai?".
Ek Dum compulsive answer mat karna, ek baar sochna aur likhne se pehle apne aap ko puchna ye kyu soch Raha h jab clarity milega tab comment karna. | 3 652 |
| 12 | Sirf 5 minute dena aur aap ko 5 second se jyada kabhi nahi lagea Quadratic Equation Factorization Nikalne me,...
01:30PM pe video aayegi Simplicrack Math YT Channel pe. | 3 606 |
| 13 | Ek aspirant ki jindagi ka sabse toughest question paper me nahi dimag me aata hai ki "itna mehnat kar raha hu, Selection kab hoga?"
Achese se samjhna thoda dhyan dena ispe:
Mera jaise hi Graduation khatam hua mera first job tha HDFC me as Business Development Manager, thik hai aur matlab Mein sirf isiliye join kia ek tih paisa milega ghar walo ko help karunga aur pura Corporate type life suit boot me, but jaise jaise kaam start hua thoda tough lagne laga tha kyunki formal training ki issue tha.
But matlab mere andar ek chull tha ki bhai me jo v karunga fod dunga toh ek training camp tha Bangalore me 3 days ka tha and wo me join kia bas bina soche samjhe and that has carved a lot in me. But uss training ka 1st day 1st line ye tha:
Tumhe pata hai Hiran ke piche bhagne wala har Sher Hiran ko nahi pakad pata, but jo Hiran ko pakdta hai wo Hiran ke piche bhagta jarur hai.
Aur matlab mujhe aaj ye acahanak se hit hua, kyunki kal ek session le raha tha bache ne ye question pucha tha.
Aur me tum sabko sach me ek chiz puch raha hu, just imagine agr iss baar daudte daudte tum fail na hue aur Hiran mil gya toh kya hoga socho? | 3 406 |
| 14 | Sirf sunna mat... Samjh na patience ka Saath... Sayad kabhi kabhar aisi chize realize ho tumhe aur tumhare Charo taraf jo self doubts aur kai chizo ki bubble burst hojaye....
Don't worry.... Dhire dhire sab sahi hojayega... Mere Saath v hua h... Tumhare Saath v hoga! | 3 562 |
| 15 | Jinohne Avi tak MATH Sectional Test 4 diye nahi jaldi se complete karo....kyunki Kal live discuss karenge kya galtiya Kar rahe ho aur kaise thik karoge | 3 676 |
| 16 | https://youtube.com/playlist?list=PLNHA_JJEl_aA&si=b5LwJUV6LZub-zhz
Ye Playlist ko at least 2 baar dekhna aur sab yaad karna....Monday se MRQ Advance start horaha h | 4 053 |
| 17 | Ye ek pyara sa comment but bahut important Hai.....
Bilkul...ye har class ke piche ki mehnat tumhe Avi samjhne me time lagega...but jaldi hi exam ke baad experience karoge | 4 276 |
| 18 | MRQ Arithmetic One Shot PDF by Simplicrack Maths.pdf | 3 800 |
| 19 | لا يوجد نص... | 4 359 |
| 20 | 129 students have appeared in the Test,
41 students scored above 45.
24 students scored above 47.5
This means many students who are following M.R.Q Series + Advance Concept Revision Series + Math Gym are showing true progress.
Let's hope this group produces Rankers.
Tumhare Practice + Apna Content = Math Dominance | 4 287 |
