ar
Feedback
Study Sparks Official

Study Sparks Official

الذهاب إلى القناة على Telegram

Office Telegram Channel of Study Sparks ✨ Our Website: StudySparks.in

إظهار المزيد
لم يتم تحديد البلدالفئة غير محددة
9 379
المشتركون
-3124 ساعات
-2217 أيام
-32530 أيام
أرشيف المشاركات
Also we are planning for Jee also ❤️

Done Monday Tak Chemistry aapko mil jaayega may bhi formula Sheets also , mind Maps par kaam chal raha hai toh uske thoda time lgega

Only 20 students ke liye valid ga but 😂 jitna jaldi hai krlo 😂 http://studysparks.in/pdfs

Start now 😂 Use - JADU

Aaj bhi khele game 👀👀

Es type se sabhi notes ke demo uploaded hai please check ✅ Check: https://studysparks.in/pdfs
Es type se sabhi notes ke demo uploaded hai please check ✅ Check: https://studysparks.in/pdfs

Short notes of alcohol, phenol and etherVisit: studysparks.in

Or kya need hai aapko
Anonymous voting

Good morning dosto ❤️

2 students left..fast 😂

6 students done 👍😅 Jaldi kro peeche rah jaaoge fir tum 😂 Btw koi issue ho toh text here @studysparks_contact

😂😂
😂😂

Visit: https://studysparks.in/pdfs Start hai 😂

Condition hai only 20 students ke liye hoga ye 😂 ab jitna jaldi ho use krlo warna fir bahi same rate ho jaayega 🙂

Guys ek game khelte hai 😂 JADU - Ye Coupon Code use kro or aapko Physics ke short notes only 20 rupees mein and bio ke 15 mein milenge 😂 90% discount ✨

Slide karke tum demo check kr sakte ho ✨
Slide karke tum demo check kr sakte ho ✨

Dosto 😎🥰 about physics short notes ❤️✨ Download Now: Class 11th: https://studysparks.in/product/l4JwvT3bwKaMfYNEY2XO Class1
Dosto 😎🥰 about physics short notes ❤️✨ Download Now: Class 11th: https://studysparks.in/product/l4JwvT3bwKaMfYNEY2XO Class12th: https://studysparks.in/product/mNhRoThoD1L3x3NazdG3

How to buy short notes ✨ Use: SPARKS for maximum discount Only 99 hai Aaj Aaj ke liye kal coupon code invalid ho jaayega✨

If u have any questions also any problem regarding notes acces everything text here @studysparks_contact , btw if aap diff exam ke liye prepare kar rahe ho uske notes ki bhi need ho please let me know hum prepare Karwa ke aapko provide krwa dunga after few days ❤️

Btw Guy's ye only aaj aaj ke liye valud hai only 99 🥲 mein aapko complete 11th bio esse kam kya hi hoga btao 🫠 itne ka aap burger kha lete ho 😂